Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeGold PriceSilver News: हैदराबाद में 100 क्विंटल चांदी जब्त, कीमत 40 करोड़ रुपए

Silver News: हैदराबाद में 100 क्विंटल चांदी जब्त, कीमत 40 करोड़ रुपए

Silver News: हैदराबाद में पुलिस ने 100 क्विंटल से भी ज्यादा चांदी जब्त की है। इस चांदी की अनुमानित कीमत 40 करोड़ रुपए बताई जा रही है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक सिकंदराबाद के बोवेनपल्ली में पुलिस वालों ने 3 कंटेनरों में ले जाई जा रही चांदी जब्त की। इन तीन कंटेनरों के साथ 2 अन्य वाहन भी थे।

खबर के मुताबिक ये 10.5 टन चांदी 1 बड़े कंटेनर और 2 छोटे कंटेनरों में भरी हुई थी। जब पुलिस ने इन लोगों से डॉक्यूमेंट मांगे तो ये लोग डॉक्यूमेंट नहीं दिखा सके। इसलिए पुलिस ने पूरी चांदी जब्त कर ली। पुलिस ने बताया की ये चांदी जेपी मार्गन कंपनी ने लंदन से चेन्नई भेजी थी।

इसे वहां से चित्तूर होते हुए हैदराबाद लाया जा रहा था। पुलिस ने पूरे मामले को जीएसटी और इनकम टैक्स वालों को सौंप दिया है।

न्यूज एजेंसी यूनीवार्ता के मुताबिक कंटेनरों में 6 हजार किलो चांदी है। जिसकी कीमत 36 करोड़ रुपए है। अब तक ये पता नहीं चला है कि ये चांदी वैध है या अवैध। जेपी मॉर्गन बहुत बड़ी कंपनी है। इतनी बड़ी मात्रा में चांदी का जब्त होना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि सुबह न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी थी कि सिर्फ 33 किलो चांदी जब्त की गई है। पर बाद में खबर आई की जब्त की गई चांदी इससे कहीं ज्यादा मात्रा में है। पुलिस ने सभी लोगों को अपनी कस्टडी में ले लिया है। अब आगे मामले की जांच इनकम टैक्स विभाग और जीएसटी के अधिकारी करेंगे। (चांदी का फोटो प्रतिकात्मक है।)

नोट: आप अगर रोजाना ये अपडेट अपने मोबाइल पर चाहते हैं तो हमारा व्हाट्सएप नंबर 8448469588 सेव कर हमें व्हाट्सएप पर अपना और शहर का पर नाम लिखकर भेजें। आप अपने शहर का सोने के भाव भी इस नंबर पर दे सकते हैं। अपने सुझाव goldkabhav@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular