Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeJewellers NewsBhopal Jeweller News: भोपाल में बुजुर्ग ज्वेलर की आखों में धूल झोंककर...

Bhopal Jeweller News: भोपाल में बुजुर्ग ज्वेलर की आखों में धूल झोंककर चोर लाखों के जेवर लेकर फरार

Bhopal Jeweller News, भोपाल ज्वेलर लूट: भोपाल में एक ज्वेलर थोड़ी देर के लिए अपने बुजुर्ग पिताजी को दुकान पर बिठाकर क्या गया चोर ने लाखों के गहने उड़ा दिए। दरअसल चोर ने बुजुर्ग ज्वेलर को देखकर बड़ी सफाई से लाखों के जेवर चोरी कर लिए और बिना कुछ खरीदे 500 रुपए का छुट्टा लेकर दुकान से चल दिया। ये पूरा मामला CCTV में कैद हो गया।

ये घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। यहां पर नेहरू नगर में एक ज्वेलरी की दुकान पर एक चोर ग्राहक बनकर पहुंचा। उसने बुजुर्ग ज्वेलर को अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में उलझाया और मंगलसूत्र के 15 पैंडल चोरी कर फरार हो गया।

अच्छी बात ये है कि ज्वेलर के यहां सीसीटीवी कैमरा था जिसमें उसकी हरकर कैद हो गई। पत्रिका अखबार की खबर के मुताबिक कमला नगर पुलिस ने बताया कि भोपाल में नेहरू नगर चौराहे पर राजेश सोनी की मुस्कान ज्वेलर्स नाम से दुकान है।

14 सितंबर को राजेश सोनी किसी काम से पुराने भोपाल गया था। तब वो अपने पिताजी को दुकान पर बिठाकर गया था। इसी समय एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया और गणेश जी के पैंडल दिखाने के लिए कहने लगा। नजर बचाकर उसने ये पैंडल अपनी जेब में रख लिया। इसके बाद और गहने दिखाने के लिए कहा।

बातों ही बातों में उसने 15 नग पैंडल अपनी जेब में रख लिए। साथ ही 4 जोड़ी छुमकी भी पार कर ली। दैनिक भास्कर अखबार के मुताबिक इस तरह उसने 3 लाख रुपए की कीमत के गहनें पार कर लिए। इसके बाद उसने बुजुर्ग ज्वेलर से 500 रुपए के छुट्टे मांगे। उसने छुट्टे पैसे लिए और दुकान से बिना कुछ खरीदारी किए चला गया।

Dainik Bhaskar Bhopal News

आप हमारे फेसबुक ग्रुप से, टेलीग्राम ग्रुप) या ट्विटर पर जुड़ सकते हैं।

इसके बाद राजेश सोनी के पिता को शक हुआ तो उन्होंने सीसीटीवी का फुटेज देखा तो पता चला कि उस व्यक्ति ने ही गहने गायब किए हैं। इसके बाद वो अपने बेटे के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

पत्रिका अखबार के मुताबिक फरियादी राजेश सोनी ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दूसरे ज्वेलर्स को भी दिखाए तभी पता चला की भोपाल के कोलार क्षेत्र के एक ज्वेलर ने बताया कि 2 साल बात इसी बदमाश ने उनकी दुकान से चोरी की थी। कमला नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Patrika Bhopal News

इस तरह की एक घटना कानपुर देहात में भी हुई है। वहां पर एक महिला ज्वेलरी की दुकान पर खरीदारी करने पहुंची। उसने बातों ही बातों में गहने चुरा लिए। उसकी ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई और दुकानवालों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पुलिस में शिकायत की गई। महिला कांस्टेबल की मदद से इस महिला चोर को थाने ले जाया गया।

नोट: आप अगर रोजाना ये सोने, चांदी की खबरें अपने मोबाइल पर चाहते हैं तो हमारा व्हाट्सएप नंबर 8448469588 सेव कर अपने शहर का नाम लिखकर हमें व्हाट्सएप करें। आप अपने सुझाव goldkabhav@gmail.com पर भी ईमेल कर सकते हैं। स्वर्णकारों, ज्वेलर्स, सराफा और सोने, चांदी के भाव से जुड़े वीडियो सुनारों के यूट्यूब चैनल (लिंक) पर देखें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular