Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeJewellers NewsGem and Jewellery Council: GJC के नए चेयरमैन आशीष पेठे बने, श्याम...

Gem and Jewellery Council: GJC के नए चेयरमैन आशीष पेठे बने, श्याम मेहरा वाइस चेयरमैन होंगे

All India Gem & Jewellery Domestic Council (AIGJC): जेम्स और ज्वेलरी सेक्टर के संगठन ऑल इंडिया जेम और ज्वेलरी काउंसिल (GJC) के नए चेयरमैन आशीष पेठे चुने गए हैं। इनका कार्यकाल 2 साल का होगा। मतलब जनवरी 2021 से दिसंबर 2022 तक ये GJC के चेयरमैन रहेंगे। इसी तरह श्याम मेहरा को संगठन का वाइस चेयरमैन बनाया गया है।

आशीष पेठे जेम और ज्वेलरी काउंसिल से लंबे समय से जुड़े हुए हैं। वो पश्चिम क्षेत्र के जोनल चेयरमैन भी हैं। पेठे ने सेक्टर से जुड़े कई बड़े काम किए हैं। खासतौर पर उन्होंने हॉलमार्किंग पर बड़ा काम किया है।

पिछले 25 सालों से जेम्स और ज्वेलरी सेक्टर से जुड़े हुए आशीष वामन हरि पेठे ज्वेलर्स का काम भी देखते हैं।

अगर आप ज्वेलर है तो आप हमारे फेसबुक ग्रुप (लिंक) से जुड़ सकते हैं।

ऑल इंडिया जेम और ज्वेलरी काउंसिल की तरफ से जारी बयान में पेठे ने बोर्ड का धन्यवाद देते हुए कहा कि वो सरकार के सामने इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे उठाएंगे।

पेठे ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए उन्होंने कहा वो सबसे पहले इंडस्ट्री को एकजुट करेंगे। उन्होंने कहा कि वो हॉलमार्किंग, पीएमएलए और सेक्टर से जुड़े दूसरे मुद्दों पर भी ध्यान देंगे।

स्वर्णकारों, ज्वेलर्स, सराफा और सोने, चांदी के भाव से जुड़े वीडियो सुनारों के यूट्यूब चैनल (लिंक) पर देखें और हमारा चैनल सब्सक्राइब करें।

वाइस चेयरमैन श्याम मेहरा (यूनिक चेन्स) ने कहा कि इंडस्ट्री के लिए GJC नए और बेहतर प्लेटफॉर्म बनाती रहेगी। GJC का चुनाव ई वोटिंग के जरिए हुआ। इसके लिए 23 से 27 दिसंबर तक वोटिंग की प्रक्रिया चली।

जेम और ज्वेलरी काउंसिल देश के ज्वेलरी सेक्टर का बड़ा संगठन है। ऑल इंडिया जेम्स और ज्वेलरी काउंसिल से 6 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं। इसमें ज्वेलर्स, मैन्युफेक्चरर, होलसेलर, डिस्ट्रिब्यूटर, जेमोलॉजिस्ट, डिजाइनर जैसे लोग शामिल हैं।

रोजाना सोने, चांदी के भाव पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप नंबर 8448469588 पर अपने शहर का नाम व्हाट्सएप करें।आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप (लिंक) या ट्विटर (लिंक) पर जुड़ सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular