Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeJewellers NewsIndore Corona: इंदौर सराफा के 2 व्यापारियों ने 15 मिनट के अंतराल...

Indore Corona: इंदौर सराफा के 2 व्यापारियों ने 15 मिनट के अंतराल में दम तोड़ा, कोरोना का कहर

Indore Corona Sarafa, इंदौर कोरोना: मध्यप्रदेश के इंदौर सराफा मार्केट से अच्छी खबर नहीं है। यहां गुरूवार को सोने का कारोबार करने वाले 2 सगे भाईयों की कोरोना से जान चली गई। दोनों ने 15 मिनट के अंतराल पर दम तोड़ दिया।

नईदुनिया अखबार के मुताबिक सोमवार को दोनों भाईयों में कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। इन दोनों की तबियत 10 अप्रैल 2020 को खराब हुई। इसके बाद ये चोइथराम हॉस्पिटल गए जहां से इनको दवाई देकर घर भेज दिया गया।

बाद में इनके सैंपल लिए गए जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद इनको चोइथराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इनकी तबियत बिगड़ गई।

नईदुनिया की खबर के मुताबिक इनके नाम महेश तिवारी और घनश्याम तिवारी हैं। इनकी दुकान का नाम एसके ज्वेलर्स है। खबर के मुताबिक इनके संक्रमण को लेकर अलग-अलग बातें आ रही हैं।

किसी के मुताबिक ये 29 मार्च के आसपास सब्जी मंडी सब्जी खरीदने गए थे और वहीं से संक्रमण हुआ है। इनके घर के पास ही सब्जी मंडी है। ऐसी भी खबर है कि ये घर के बाहर ओटले पर बैठने और लोगों से मिलने के दौरान भी संक्रमित हो सकते हैं।

न्यूज 18 के मुताबिक इनके परिवार का एक सदस्य विदेश भी गया था। जिसे इन्होंने क्वारंटाइन नहीं किया और अपने साथ ही रख लिया। इनके परिवार के सदस्यों की स्क्रीनिंग और सैंपलिंग प्रशासन ने करवाई है और घर को सैनेटाइज भी किया गया है।

सोने का भाव 47000 के पार, बन गया नया रिकॉर्ड

दैनिक भास्कर के मुताबिक इंदौर में 1 हफ्ते के भीतर 5 सराफा कारोबारियों की मौत हो चुकी है। 3 की रिपोर्ट आना अभी बाकि है। उधर इंदौर सोना चांदी जवाहरात व्यापारी एसोसिएशन के मंत्री अविनाश शास्त्री ने दैनिक भास्कर को बताया कि 1 सप्ताह में सराफा के 5 व्यापारियों की मौत से सभी व्यापारी सदमे में हैं।

उपाध्यक्ष बसंत सोनी के मुताबिक दोनों भाईय़ों की सराफा में काफी पुरानी दुकान है। इस खबर के बाद इंदौर के पूरे सराफा बाजार में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर दोनों व्यापारियों को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

गोल्ड प्राइस टूडे आप सभी सराफा भाईयों से निवेदन करता है कि आप लॉकडाउन का पालन 3 मई तक सख्ती से करें। इसके बाद भी पर्याप्त सुरक्षा के साथ ही काम करें।

नोट: सोने चांदी के भाव और न्यूज के रोजाना अपडेट के लिए अपने शहर का नाम 8448469588 पर व्हाट्सएप कर बताएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular